S M L

उत्तराखंड: BJP MLA पर दलित महिलाओं को पीटने का आरोप, FIR दर्ज

महिलाओं से कथित तौर पर विधायक के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इसमें विधायक महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की करते दिख रहे हैं

Updated On: Mar 11, 2018 04:33 PM IST

Bhasha

0
उत्तराखंड: BJP MLA पर दलित महिलाओं को पीटने का आरोप, FIR दर्ज

उत्तराखंड के रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. विधायक पर दलित महिलाओं के साथ कथित रूप से मारपीट और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है.

ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सदानंद दाते ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर पर 9 मार्च की सुबह हुई इस घटना में विधायक के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में आईपीसी की धारा 323, 504 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. एफआईआर में विधायक के अलावा बीजेपी के दो अन्य नेताओं के नाम भी शामिल हैं.

महिलाओं के साथ कथित तौर पर विधायक के मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में विधायक महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की और बदसलूकी करते दिख रहे हैं.

दाते ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बीजेपी की राज्य ईकाई ने आरोपी विधायक राजकुमार ठुकराल को इस मामले में नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

क्या है यह पूरा मामला?

शुक्रवार सुबह बीजेपी विधायक के आवास पर एक प्रेमी जोड़े को लेकर पंचायत रखी गई थी जिसमें लड़का और लड़की दोनों पक्षों के लोग शामिल हुए. पंचायत के दौरान लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद देखते ही देखते वहां हंगामा शुरू हो गया.

अपने आवास पर हंगामा देख विधायक ठुकराल आपे से बाहर हो गए और तैश में आकर उन्होंने लड़की पक्ष की महिलाओ से कथित तौर पर मारपीट की. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल फोन से इस घटना का वीडियो बना लिया.

आरोपी विधायक राजकुमार ठुकराल की मानें तो उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं.

इससे पहले भी, ठुकराल के खिलाफ कोतवाली में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में एक आरोपी के साथ मारपीट का आरोप लग चुका है. हालांकि, बाद में यह मामला रफा-दफा हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi