S M L

विवेक तिवारी हत्याकांड: BJP विधायक ने CM को लिखा पत्र, गिरफ्तारी के बाद प्रशांत ने कैसे की मीडिया से बात

पुलिस द्वारा इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर शाहबाद विधायक रजनी तिवारी ने पुलिस और जिला कलेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है

Updated On: Sep 30, 2018 06:51 PM IST

FP Staff

0
विवेक तिवारी हत्याकांड: BJP विधायक ने CM को लिखा पत्र, गिरफ्तारी के बाद प्रशांत ने कैसे की मीडिया से बात

उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहबाद विधायक रजनी तिवारी ने विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने इस मामले से जुड़ा एक पत्र भी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा है.

इस पत्र में बीजेपी विधायक रजनी तिवारी ने लिखा, 'पुलिस ने मीडिया को बाताया कि विवेक तिवारी हत्याकांड का आरोपी  गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन वह एफआईआर दायर करने और मीडिया से बातचीत करने के लिए सामने आया था.'

पुलिस द्वारा इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर शाहबाद विधायक रजनी तिवारी ने पुलिस और जिला कलेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल शुक्रवार आधी रात को विवेक तिवारी को पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी ने गोली मार दी थी. इसके बाद प्रशांत को बर्खास्त कर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस इस मामले में लगातार कहती नजर आई कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बावजूद इसके प्रशांत मीडिया से बातचीत करते हुए दिखे और वह उनके खिलाफ दर्ज हुए मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते वक्त भी कैमरे में कैद हुए. इसके बाद पुलिस की उनको गिरफ्तार करने की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi