S M L

विराट-अनुष्का ने भारत में पैसा कमाया फिर विदेश में शादी क्यों: BJP MLA

विधायक ने युवाओं को नसीहत भी दे डाली कि विराट कोहली को अपना आदर्श ही न माना जाए

Updated On: Dec 20, 2017 08:59 AM IST

FP Staff

0
विराट-अनुष्का ने भारत में पैसा कमाया फिर विदेश में शादी क्यों: BJP MLA

मध्य प्रदेश के गुना जिले से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इटली में शादी करने पर आड़े हाथों लिया है. उन्होंने नवदंपत्ति की राष्ट्रभक्ति पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

गुना में आयोजित प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि भारत में पैसा और प्रसिद्धि पाने के बावजूद विदेश में जाकर शादी करना कितना उचित है. अनुष्का शर्मा पर भी टिप्पणी करते हुए विधायक ने उनकी शादी में खर्च हुए करोड़ों रुपए का मुद्दा उठाया.

उन्होंने कहा कि क्या विराट को हिन्दुस्तान में जगह नहीं मिली जो उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च करते हुए इटली में जाकर विवाह समारोह आयोजित किया.

विधायक ने कहा कि भारत में भगवान राम और राजा विक्रमादित्य जैसों के विवाह हुए हैं, तो फिर हिंदुस्तान को छोड़कर विदेश में शादी करने की क्या सूझी. इतना ही नहीं विधायक ने युवाओं को नसीहत भी दे डाली कि विराट कोहली को अपना आदर्श ही न माना जाए.

प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पन्नालाल शाक्य ने मंच से ही विवादित बयानबाज़ी की है. इस कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक भी मौजूद थे.

(न्यूज-18 के लिए विकास दीक्षित की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi