S M L

पास न मिलने पर कार चालक को पीटने वाले BJP विधायक के बेटे ने जताया खेद

राजा ने कहा कि यह घटना क्षणिक गुस्से में हुई. उन्होंने कहा कि यहां तक कि पति-पत्नी भी आपस में लड़ते हैं लेकिन बाद में समझौता कर लेते हैं

Updated On: Jul 03, 2018 06:43 PM IST

FP Staff

0
पास न मिलने पर कार चालक को पीटने वाले BJP विधायक के बेटे ने जताया खेद

बांसवाड़ा के विधायक और बीजेपी नेता धन सिंह रावत का बेटे राजा का एक पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पास न मिलने पर एक राजा कार चालक को पीटते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

वीडियो में दिख रहा है कि राजा राजा कार को ओवरटेक करता है और उसे बीच सड़क पर रोक देता है. इसके बाद वह कार चालक को बाहर खींच कर पीटने लगता है. 1 जून को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद राजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी थी.

इसके बाद मंगलवार को राजा को पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया.

राजा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्होंने इस घटना पर उस दिन भी खेद जताया था और आज भी इस घटना के लिए खेद जताते हैं. राजा ने कहा कि यह घटना क्षणिक गुस्से में हुई. उन्होंने कहा कि यहां तक कि पति-पत्नी भी आपस में लड़ते हैं लेकिन बाद में समझौता कर लेते हैं.

राजा के पिता और बीजेपी विधायक धन सिंह रावत ने भी कहा था कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है.  उन्होंने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा था कि अगर हाथापाई हुई है तो यह गलत है. लेकिन यह बच्चों का मामला है. हमें इसमें नहीं उलझना चाहिए. राई का पहाड़ न बनाया जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi