S M L

बीजेपी मंत्री का प्रियंका गांधी पर बेतुका बयान, कहा- सुंदर चेहरे पर नहीं मिलता वोट

विनोद नारायण झा से किसी पत्रकार ने प्रियंका गांधी के राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस गलतफहमी में है, वह समझ ले कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता है

Updated On: Jan 25, 2019 11:31 AM IST

FP Staff

0
बीजेपी मंत्री का प्रियंका गांधी पर बेतुका बयान, कहा- सुंदर चेहरे पर नहीं मिलता वोट

प्रियंका गांधी की कांग्रेस की राजनीति में आते ही कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. लोग उन्हें लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं. इसी क्रम में बिहार बीजेपी नेता और नीतीश सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी पर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते हैं. उन्होंने आगे कहा- इसके अलावा, वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिन पर भूमि घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है. वह बहुत सुंदर हैं लेकिन इसके अलावा वह कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं रखती हैं.

विनोद नारायण झा से किसी पत्रकार ने प्रियंका गांधी के राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस गलतफहमी में है. वह समझ ले कि सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता है. बहरहाल नीतीश सरकार के मंत्री ने ये बयान देकर विवादित बयान के सिलसिले को और आगे बढ़ा दिया है. जाहिर है उनके इस बयान पर कांग्रेस भी पलटवार करने से नहीं चूकेगी. बता दें कि विधानसभा चुनाव में अभी काफी वक्त है, लेकिन, प्रियंका गांधी के यूपी से ही मैदान में उतारकर कांग्रेस ने उन्हें यूपी में पार्टी के नए चेहरे और बड़े नेता के तौर पर सामने ला दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त भी जब कांग्रेस की तरफ से प्रशांत किशोर ने रणनीति बनाई थी तो उस वक्त भी उनकी तरफ से प्रियंका गांधी के नाम को आगे करने की तैयारी की गई थी. लेकिन, उस वक्त शायद सही टाइमिंग नहीं होने के चलते कांग्रेस ने यह दांव नहीं खेला. अब यूपी में एकतरफ बुआ-भतीजा की जोड़ी तो दूसरी तरफ भाई-बहन की जोड़ी मैदान में आ गई है जिससे पार पाना बीजेपी के लिए आसान नहीं होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi