विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बेंगलुरु में बीजेपी कार्यकर्ता की अगवा करके हत्या

पुलिस मामले की जांच में लगी है

FP Staff Updated On: Mar 14, 2017 11:38 AM IST

0
बेंगलुरु में बीजेपी कार्यकर्ता की अगवा करके हत्या

बेंगलुरु में एक बीजेपी कार्यकर्ता को अगवा कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बीजेपी कार्यकर्ता किथागनाहाली वासु को कुछ अनजान लोगों ने अगवा कर लिया था. बाद में उनका शव बरामद हुआ.

फायनेंसियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बेंगलुरु की सूर्या पुलिस स्टेशन ने बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की पुष्टि की है. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस मामले के पीछे किसका हाथ है.

बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता वासु की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से की गई है. पुलिस इस हत्या की जांच कर रही है लेकिन अब तक ज्यादा कुछ हासिल नहीं हुआ है.

अब तक केरल में ही इस तरह की राजनीतिक हत्याओं के मामले देखने में आ रहे थे. पिछले कुछ वक्त में यहां बीजेपी और लेफ्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं की भिड़ंत और हत्या के कई मामले आ चुके हैं.

हाल ही में कन्नूर मंडल के बीजेपी उपाध्यक्ष सुशील की हत्या का मामला सनसनीखेज रूप में सामने आया था. सुशील की हत्या भी बड़े निर्मम तरीके से पिटाई करके की गई थी. डॉक्टरों ने बताया था कि सुशील को बुरी तरह से पीटा गया था जिसकी वजह से उसकी मौत हुई.

केरल में ऐसी झड़पें उस वक्त से और तेज हो गई हैं, जब आरएसएस के नेता कुंदन चंद्रावत का एक वीडियो वायरल हुआ. कुंदन चंद्रावत वीडियो में कहते दिखे हैं कि आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का हाथ है और उनका सिर लाने वाले को वो एक करोड़ रुपए का इनाम देंगे.

हालांकि बाद में आरएसएस नेता कुंदन चंद्रावत ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी और कहा था कि आरएसएस स्वयंसेवकों की हत्या से वो दुखी थी इसलिए भावुकता में बहकर ज्यादा कुछ बोल गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi