S M L

बवाना आग: EDMC मेयर की फुसफुसाहट पर घिरी बीजेपी

वीडियो में बीजेपी नेता प्रीति अग्रवाल अपने साथ खड़े व्यक्ति से कहती दिख रहीं हैं, 'इस फैक्ट्री की लाइसेंसिंग हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते'

Updated On: Jan 21, 2018 11:25 AM IST

FP Staff

0
बवाना आग: EDMC मेयर की फुसफुसाहट पर घिरी बीजेपी

दिल्ली के बवाना स्थित फैक्ट्री में शनिवार रात भीषण आग लगने के बाद मौके पर पहुंची उत्तर दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल ने अपने बयान से नए विवाद को जन्म दे दिया है. दरअसल इस घटना से संबंधित एक वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी नेता प्रीति अग्रवाल अपने साथ खड़े व्यक्ति से कहती दिख रहीं हैं, 'इस फैक्ट्री की लाइसेंसिंग हमारे पास है, इसलिए हम कुछ नहीं बोल सकते'.

वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने तीनों नगर निगमों पर काबिज बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को रिट्वीट किया. उन्होंने कहा कि लाइसेंस देने की प्रक्रिया और आग लगने की घटना के कारणों की पूरी जांच की जाएगी.

रविवार को उत्तर दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल ने वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि यह इंडस्ट्रियल एरिया डीएसआईडीसी के अंतर्गत आता है और इस भूमि का अधिग्रण खुद दिल्ली सरकार द्वरा दिया गया है. उन्होंने दिल्ली सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि यह फेक वीडियो है और इसके जरिए जनता को बरगलाना सही नहीं है. उन्होंने वीडियो रिट्वीट करने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल से माफी मांगने को भी कहा.

बीजेपी नेता प्रीती अग्रवाल के बचाव में उतरे दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कहा 'प्रीति अग्रवाल ने बस इतना पूछा कि फैक्ट्री किसके अंदर आती है, यह बस फुसफुसाहट थी, बस 'ये फैक्ट्री' ही साफ सुना जा रहा है. लोग इस दुखदायी वक्त में बस बीजेपी पर दोष मढ़ने के लिए फर्जी वीडियो फैला रहे हैं. मुख्यमंत्री ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है, उन्हें इतनी नीची स्तर की राजनीति के लिए माफी मांगनी चाहिए.'

शनिवार को बवाना के इंडस्ट्रियल एरिया में तीन फैक्ट्रियों में आग लग गई थी. इस हादसे में 17 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi