S M L

मौसमी चटर्जी ने दी एंकर को नसीहत- पैंट की जगह साड़ी या सलवार-कमीज पहनिए

मौसमी चटर्जी से इस बारे में सफाई देते हुए कहा, ' ये बस एक नसीहत थी. मैंने उन्हें एक मां की तरह सलाह दी'

Updated On: Jan 24, 2019 09:43 AM IST

FP Staff

0
मौसमी चटर्जी ने दी एंकर को नसीहत- पैंट की जगह साड़ी या सलवार-कमीज पहनिए

बीजेपी नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने हाल ही में एक महिला को ऐसी नसीहत दे दी है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं. मौसमी चटर्जी ने एक महिला को नसीहत दी कि उन्हें पैंट पहने के बजाए साड़ी या सलवार कुरता पहनना चाहिए. जिस महिला को मौसमी चटर्जी ने नसीहत दी वो एक एंकर हैं.

दरअसल चटर्जी सुरज में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गई थीं. इस इवेंट में एंकर उन्हें पत्रकारों से मिलवाने के लिए स्टेज पर लेकर आईं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मौसमी चटर्जी ने एंकर की तरफ देखा और उन्हें नसीहत दे डाली कि उन्होंने जो कपड़े पहने है, वो सही नहीं है. चैटर्जी ने कहा, ' आप ये कपड़े पहनकर आए हो, ये कपड़े सही नहीं है. आपको या तो साड़ी या ड्रेस (सलवार कमीज) पहन कर आनी चाहिए. इवेंट के बाद एंकर ने पत्रकारों से बात करने से इनकार कर दिया.

वहीं मौसमी चटर्जी से इस बारे में पूछे जाने पर सफाई देते हुए कहा, ' ये बस एक नसीहत थी. मैंने उन्हें एक मां की तरह सलाह दी, न की बीजेपी नेता की तरह. मैंने उनसे ये भी कहा था कि वो मेरी बात को गलत तरीके से न लें. एक महिला होने के नाते मुझे युवाओं को ये सिखाने का अधिकार है कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं.'

वहीं इवेंट के ऑर्गनाइजर उमेश मेहता ने कहा कि, 'ये इवेंट मैंने खुद ऑर्गनाइज किया था सूरत की बीजेपी इकाई का इससे कोई लेना देना नहीं है.

चटर्जी आखिरी बार 2015 में आई फिल्म पिकु में नजर आईं थीं. बॉलीवुड के अलावा वो कई बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वो 2 जनवरी को बीजेपी में शामिल हुईं थीं. इससे पहले वो 2004 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकीं हैं लेकिन हार गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi