S M L

पश्चिम बंगाल: बंदूक की नोक पर BJP नेता की बेटी का अपहरण

बीजेपी नेता की बेटी को गुंडो ने उसके घर से उठाया है. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी श्याम सिंह ने बताया है कि एक संदिग्ध से मामले की पूछताछ की जा रही है जिसके इस मामले से तार जुड़े होने का शक है.

Updated On: Feb 15, 2019 04:57 PM IST

PTI

0
पश्चिम बंगाल: बंदूक की नोक पर BJP नेता की बेटी का अपहरण

पश्चिम बंगाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लोकल बीजेपी नेता की बेटी का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया.

बीजेपी नेता की बेटी को कथित तौर पर गुंडो ने उसके घर से उठाया है. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी श्याम सिंह ने बताया है कि एक संदिग्ध से मामले की पूछताछ की जा रही है, जिस पर इस मामले से तार जुड़े होने का शक है.

सुप्रभात बट्याबयाल करीब पांच महीने पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. टीएमसी में शामिल करने से पहले सुप्रभात सीपीआई(एम) के डिस्ट्रिक्ट कमेटी मेंबर थे. उनके बेटे ने बताया है कि जिस वक्त घर से बंदूक की नोक पर उनकी 22 साल की बेटी को अपहरण हुआ, उस वक्त सुप्रभात घर पर मौजूद नहीं थे.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस मामले को लेकर सुजीत बट्याबाल ने बताया, 'पांच गुंडे शाम करीब 8 बजे सुप्रभात के घर में घुसे. जब उन्हें पता चला कि सुप्रभात घर पर नहीं हैं तो पहले उन्होंने हमें कमरों में बंद कर दिया और फिर बंदूक की नोक पर उन्होंने मेरी भतीजी को खदेड़ते हुए जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और अपने साथ ले गए.'

एसपी श्याम ने बताया है कि पुलिस को जांच के दौरान इस मामले में कोई भी पॉलीटिकल मोटिव होने का सुराग नहीं मिला है. इस मामले के बाद से आम जनता में काफी खौफ का माहौल पनप गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi