S M L

बीजेपी पार्षद ने सब इंस्पेक्टर की कर दी पिटाई, गैर जमानती आरोपों के तहत गिरफ्तार

इस वीडियो में बीजेपी काउंसिलर मनीष एक रेस्तरां में सब इंस्पेक्टर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं

Updated On: Oct 20, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी पार्षद ने सब इंस्पेक्टर की कर दी पिटाई, गैर जमानती आरोपों के तहत गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बीजेपी काउंसिलर की दंबगई हरकत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी पार्षद मनीष एक रेस्तरां में सब इंस्पेक्टर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. सब इंस्पेक्टर एक महिला वकील के साथ मनीष के होटल में आया था. वहां पर उन लोगों की बहस होटल के एक वेटर से हो गई जिसके बाद मनीष और होटल के दूसरे कर्मचारियों ने सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की और महिला वकील को गालियां दीं.

हालांकि इस मामले में पुलिस ने मनीष को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मेरठ के एसपी सिटी आर सिंह ने बताया कि मनीष कुमार को नॉन बेलेबल आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है और उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मनीष कुमार के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया था लेकिन पुलिस द्वारा उन्हें सबूत दिखाए जाने के बाद वह संतुष्ट हुए और लौट गए. मामले की जांच में अब तक यह पता चला है कि एसआई की तरफ से पहले बहस शुरू नहीं की गई थी.

दरअसल उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित ब्लैक पेपर रेस्तरां में बीते शुक्रवार रात दरोगा और उनकी महिला वकील मित्र ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद महिला ने रेस्तरां के मालिक तथा बीजेपी पार्षद मनीष चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. क्षेत्राधिकारी दौराला पंकज कुमार सिंह ने बताया कि देर रात महिला वकील की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी पार्षद मनीष चौधरी के खिलाफ छेड़छाड़, छीना झपटी और मारपीट का मामला दर्ज किया है, जिसमें तीन चार अज्ञात शख्स भी शामिल हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार परतापुर थाने की मोहिदीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल सिंह अपनी महिला मित्र के साथ शराब के नशे में ब्लैक पेपर रेस्तरां में खाना खाने गए थे. आरोप है कि खाना देर से आने को लेकर महिला ने रेस्तरां में हंगामा कर दिया था और सामान फेंकना शुरू कर दिया था. इसका रेस्तरां के मालिक तथा बीजेपी पार्षद मनीष चौधरी ने विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने दरोगा के साथ मारपीट की. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एसआई को थाने ले गई.

सब इंस्पेक्टर और महिला वकील का मेडिकल कराया गया जिसमें शराब की पुष्टि हो गई है. मारपीट का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते नजर आ रहे हैं. ये पहला मामला नहीं है. यूपी में इस तरह के दंबगई के मामले पहले भी देखे जा चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi