S M L

BJP का आरोप, केरल सरकार ने भड़काई सबरीमाला में हिंसा

बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि दक्षिणी राज्य में हो रही हिंसा को पिनाराई विजयन सरकार के जरिए स्पॉन्सर किया गया है.

Updated On: Jan 05, 2019 08:50 PM IST

FP Staff

0
BJP का आरोप, केरल सरकार ने भड़काई सबरीमाला में हिंसा

भारतीय जनता पार्टी ने केरल सरकार को सबरीमाला मंदिर के आसपास हुई हिंसा और विरोध प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया. बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि दक्षिणी राज्य में हो रही हिंसा को पिनाराई विजयन सरकार के जरिए स्पॉन्सर किया गया है. बीजेपी ने जोर देकर कहा कि सबरीमाला के कारण राज्य में हो रही हिंसा केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) पार्टी के जरिए समर्थित है.

बीजेपी ने आरोप लगाया कि केरल में सबरीमला मंदिर के आस-पास हिंसा राज्य की एलडीएफ सरकार ने भड़काई. उसने कहा कि मामले से संवेदनशील तरीके से निपटने की जगह राज्य सरकार ने स्थिति और बिगाड़ दी, नतीजतन कई श्रद्धालु घायल हो गए और कई लोगों की मौत हुई. बीजेपी ने यह भी कहा कि सबरीमला मुद्दा हिंदुओं के बारे में है, न कि सत्तारूढ़ पार्टी के बारे में.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने दावा किया कि कन्नूर हिंसा का केंद्र बन गया है और यह राज्य सरकार की इसमें मिलीभगत का खुलासा करती है. केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन कन्नूर से आते हैं. बीजेपी-आरएसएस और सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) कार्यकर्ताओं की हिंसा ने राजनीतिक रूप से अस्थिर रहे उत्तर केरल के कन्नूर जिले को हिलाकर रख दिया, जिसमें विरोधी नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों और दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi