S M L

मलविंदर को मिल रही है जान से मारने की धमकी, अपने भाई पर लगाया आरोप

Malvinder singh ने अपने भाई शिविंदर सिंह के साथ-साथ राधा स्वामी सत्संग के प्रमुख गुरिंदर ढिल्लों और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

Updated On: Feb 18, 2019 10:51 AM IST

Bhasha

0
मलविंदर को मिल रही है जान से मारने की धमकी, अपने भाई पर लगाया आरोप

फॉर्टिस हेल्थकेयर (Fortis Healthcare) के पूर्व प्रवर्तक मलविंदर सिंह (Malvinder singh) ने अपने भाई शिविंदर सिंह, राधा स्वामी सत्संग के प्रमुख गुरिंदर ढिल्लों और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मलविंदर सिंह का आरोप है कि उनके भाई समेत इन सभी लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है.

शिकायत में गुरकिरत सिंह ढिल्लों, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, शबनम ढिल्लों, गोधवानी के परिजन सुनील और संजय का नाम भी शामिल है.

मलविंदर ने दिल्ली के आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing) में अपनी शिकायत दर्ज की है. उनका आरोप है गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने अपने वकील फेरिदा चोपड़ा के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

शिकायत में मलविंदर ने कहा है कि गुरिंदर ने अपने वकील के जरिए उन्हें धमकी दी है कि अगर वो गुरिंदर की मांगों को नहीं मानेंगे तो राधास्वामी सत्संग के लोग उन्हें खत्म कर देंगे.

उनका आरोप है कि शिविंदर मोहन सिंह और सुनील गोधवानी ने साजिश के तहत अन्य सह-आरोपियों के साथ मिलकर दो अन्य कंपनियों रेलिगेयर एंटरप्राइजिज लिमिटेड और रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड में काफी बड़ी धोखाधड़ी की है जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ.

मलविंदर ने यह भी दावा किया है कि आरोपियों ने कंपनियों की वित्तीय स्थिति financial condition ) को गलत तरीके से पेश किया और ढिल्लों परिवार के साथ मिलकर उन्हें  गलत तरीके से नुकसान पहुंचाया. उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने आपराधिक साजिश रची है और RHC होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड की संपत्ति का भी दुरुपयोग किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi