S M L

PMO के दखल के बाद आर्मी जवान की विधवा से छेड़खानी करने वाले 2 प्रोफेसरों पर मामला दर्ज

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि दोनों आरोपी उस पर अंतरंग संबंध बनाने का दबाव डाल रहे थे, लेकिन उसने इंकार कर दिया

Updated On: Dec 17, 2017 03:44 PM IST

Bhasha

0
PMO के दखल के बाद आर्मी जवान की विधवा से छेड़खानी करने वाले 2 प्रोफेसरों पर मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक निजी कॉलेज के दो प्रोफेसरों के खिलाफ एक महिला सहकर्मी से कथित छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक शलभ सिंहा ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बिलासपुर पुलिस को पत्र लिखकर इस मामले में उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा कि सुबीर सेन और दुर्गा शरण चंद्रा के खिलाफ शनिवार रात कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

जिले के डीपी विप्रा कॉलेज में सुबीर सेन वाणिज्य जबकि दुर्गा शरण चंद्रा भौतिकी के प्रोफेसर हैं. सिंहा ने बताया कि पीड़िता आर्मी जवान की विधवा हैं. उन्होंने सैनिक कल्याण बोर्ड में एक शिकायत दाखिल की थी कि आरोपियों ने उससे छेड़खानी की है और उसके बारे में अभद्र टिप्पणी की है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि दोनों आरोपी उस पर अंतरंग संबंध बनाने का दबाव डाल रहे थे, लेकिन उसने इंकार कर दिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत प्राप्त करने वाली संस्था ने वह शिकायत पीएमओ के पास भेज दी. बिलासपुर पुलिस को 11 दिसंबर को पीएमओ से एक पत्र मिला जिसमें पुलिस को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे.

शुरुआती जांच के बाद दोनों के खिलाफ कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi