S M L

एक्टिविस्ट बाइकर सना इकबाल की एक्सीडेंट में मौत, मां ने कहा- मर्डर है

सना देश भर में बाइक पर सवार होकर सुसाइड और डिप्रेशन के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाती थीं

Updated On: Oct 25, 2017 12:58 PM IST

FP Staff

0
एक्टिविस्ट बाइकर सना इकबाल की एक्सीडेंट में मौत, मां ने कहा- मर्डर है

क्रॉस कंट्री बाइकर सना इकबाल की हैदराबाद में एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. सना देश भर में बाइक पर सवार होकर सुसाइड और डिप्रेशन के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाती थीं. हालांकि 29 साल की सना की मां का कहना है कि उनकी बेटी की मौत एक्सीडेंट की वजह से नहीं हुई है. बल्कि उसकी हत्या की गई है. उनकी मां का कहना है कि सना की हत्या उसके पति ने की है.

उन्होंने कहा, ये साजिश के तहत की गई हत्या है, जिसे एक्सीडेंट का रूप दिया गया है. इसके पीछे उनके पति और उनका शोषण करने वाली उसकी सास का हाथ है.

रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सना ने एक मेल लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनका पति अब्दुल नदीम उन्हें टॉर्चर करता था. पुलिस का कहना है कि सना अपने पति के साथ मंगलवार सुबह करीब 3.30 बजे कार में जा रही थीं, तभी हैदराबाद रिंग रोड के पास कार डिवाइडर से टकरा गई.

पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट के वक्त सना का पति कार चला रहा था. सना को काफी गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन अस्पताल ने उन्हें पहले से ही मृत घोषित करार दिया. एक्सीडेंट में सना के पति को भी चोटें आईं है और उसका इलाज चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi