S M L

राजस्थान: बीकानेर में दिल्ली की महिला से 23 लोगों ने किया गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

राजस्थान के बीकानेर में दिल्ली की रहने वाली पीड़िता के साथ हुआ गैंगरेप

Updated On: Sep 29, 2017 11:57 AM IST

FP Staff

0
राजस्थान: बीकानेर में दिल्ली की महिला से 23 लोगों ने किया गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

राजस्थान के बीकानेर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. राजस्थान के बीकानेर में दिल्ली की रहने वाली लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. दो दिन पहले ही पीड़िता ने बीकानेर के डीसीपी को बताया कि 23 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है.

बीकानेर पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनकी पहचान सुभाष, राजू राम, भानवर लाल, मनोज कुमार, जुगल और मदन के रूप में हुई है. सभी की उम्र 20 वर्ष से अधिक है.

पीड़िता की शिकायत पर जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कई जगह छापे भी मारे है.

पुलिस में दर्ज मुकदमे के मुताबिक रेप पीड़िता दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कालोनी की रहने वाली है. पीड़िता की उम्र 28 साल है और वारदात के समय बीकानेर आई हुई थी.

पीड़िता आरोपियों में से दो का नाम भी जानती है. वह मंगलवार को डीसीपी सवाई सिंह गोदारा से मिली और पीड़िता ने 23 लोगों पर अपहरण कर बलात्कार करने का आरोप भी लगाया.

ये घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रही थी, तभी दो युवक जीप से आकर वहां रुके और जबरदस्ती महिला को गाड़ी में बैठाकर ले गए. चलती जीप में आरोपी महिला के साथ घंटों तक रेप करते रहे. उसके बाद अपराधियों ने अपने साथियों को बुलाकर महिला के साथ एक सरकारी बिल्डिंग में रेप किया.

इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़ित के साथ मौके पर जाकर जांच करने के बाद कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. पीड़िता के 164 में बयान लिए गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi