S M L

बिहार: रेप करने में हुआ नाकाम, तो जिंदा जला दिया

पीड़ितो ने बताया कि बीते दिन रंजीत अपने दो सहयोगियों के साथ जबरन उसके घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा

Updated On: Aug 21, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
बिहार: रेप करने में हुआ नाकाम, तो जिंदा जला दिया

बिहार के नालंदा जिले में एक महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. दबंगों ने महिला के घर में घुसकर उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे महिला गंभीर रूप से जल गई. पड़ोसियों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से झुलसी महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया.

दरअसल पहले आरोपियों ने महिला का रेप करने की कोशिश की. लेकिन जब इसमें वे नाकाम हो गए तो उन्होंने उसे जिंदा जला दिया.

महिला से काफी दिनों से बात करने की कोशिश कर रहा था आरोपी

ये पूरी घटना गिरियक थाना क्षेत्र के पूरनविगहा गांव की है. यहां की निवासी पीड़िता मुनिया देवी (काल्‍पनिक नाम ) ने बताया कि उसका पति हरिशंकर मांझी रोजी रोटी कमाने के लिए तमिलनाडु में रहता है. इसका फायदा उठाकर गांव के रंजीत चौधरी पिछले कुछ दिनों से उससे जबरन बात करने और नजदीक आने का प्रयास कर रहा था. वो अक्‍सर उसका पीछा भी करता था.

मुनिया ने बताया कि बीते दिन रंजीत अपने दो सहयोगियों के साथ जबरन उसके घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. जब उसने शोर मचाया तो उन लोगों ने उसके मुंह में कपड़ा बांधकर शरीर पर केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया और वहां से फरार हो गया. पीड़िता किसी तरह घर से बाहर निकली तब पड़ोसियों की उस पर नजर पड़ी और आग को बुझाया गया. तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी.

गांव के लोगों ने उसके मायके वालों को सूचना दी तब स्‍थानीय लोगों और मायके वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. दबंगों से महिला और उसका परिवार इतना डरा सहमा है कि अभी तक लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi