S M L

बिहार: हत्या के शक में भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया, 15 गिरफ्तार

ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की

Updated On: Aug 21, 2018 10:55 AM IST

Bhasha

0
बिहार: हत्या के शक में भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया, 15 गिरफ्तार

बिहार के भोजपुर जिले में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है. लोगों को महिला पर किसी शख्स की हत्या करने का संदेह था. इसी संदेह में भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई.

पुलिस ऑफिसर अवकाश कुमार ने बताया कि रविवार को लापता हुआ 19 वर्षीय विमलेश शाह का शव सोमवार सुबह रेलवे ट्रैक के नजदीक बरामद किया गया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने महिला पर हमला बोल दिया.

उन्होंने बताया कि शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव बरामद होने के बाद रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उसकी गला घोंट कर हत्या करने का संदेह जताया.

कई दुकानों में लगाई आग

ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की.  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर भी पथराव किया.

पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों  को गिरफ्तार किया है.

इससे पहले जानकारी मिली थी कि मामले से जुड़े 8 पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है जिनमें बिहिया के एसएचओ भी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हिंसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी. भीड़ की ओर से भी गोलीबारी की गई थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi