S M L

मान गए तेजप्रताप: जल्दी होगी घर वापसी, तलाक की अर्जी लेंगे वापस!

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार अभी तक तलाक लेने के अपने फैसले पर अड़े तेज प्रताप पहले से 'सॉफ्ट' नजर आ रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि 23 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा के बाद वो पटना लौट आएंगे और तलाक के मामले पर भी अंतिम फैसला लेंगे

Updated On: Nov 27, 2018 01:01 PM IST

FP Staff

0
मान गए तेजप्रताप: जल्दी होगी घर वापसी, तलाक की अर्जी लेंगे वापस!

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के बीच सुलह की संभावनाएं दिखने लगी हैं. परिवारवालों की लगातार कोशिशों से उनके अड़ियल रूख में  बदलाव महसूस किया जा रहा है. विश्वस्त सूत्रों के अनुसार अभी तक तलाक लेने के अपने फैसले पर अड़े तेज प्रताप पहले से 'सॉफ्ट' नजर आ रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि 23 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा के बाद वो पटना लौट आएंगे और तलाक के मामले पर भी अंतिम फैसला लेंगे.

सूत्र बता रहे हैं कि वो पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के मामले पर पुनर्विचार कर सकते हैं. उनके मुताबिक अगर सबकुछ ठीक रहा तो तेज प्रताप फैमिली कोर्ट में दायर अपनी तलाक की अर्जी वापस भी ले सकते हैं. हालांकि यह सब अभी कयासों के आधार पर ही कहा जा सकता है क्योंकि तेज प्रताप ने इस पर कुछ भी कहने से इनकार किया है.

दरअसल 19 नवंबर को जब राबड़ी देवी एक केस के सिलसिले में पेशी के लिए दिल्ली आई थीं तो तेज प्रताप आकर अपनी मां से मिले थे. बाद में पटना लौटने पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था, ‘वो मेरे बेटे हैं, घर जरूर लौटेंगे.’

Tej Pratap Marriage

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की इसी साल ऐश्वर्या राय से 12 मई को पटना में शादी हुई थी (फोटो: पीटीआई)

बेपटरी हुई पारिवारिक जिंदगी को पटरी पर लाने में जुटे परिवारवाले

इस बीच तेज प्रताप की बेपटरी हुई पारिवारिक जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने में उनके ससुरालवाले भी जी-जान से जुटे हैं. ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने 4 दिन पहले पटना में राबड़ी देवी के आवास पर जाकर मुलाकात की थी. हालांकि दोनों समधन के बीच क्या बात हुई यह पता नहीं चल सका है. लालू यादव के दामाद राहुल यादव भी अपने स्तर से तेज प्रताप और उनके घरवालों के बीच सुलह के प्रयास में जुटे हैं. राहुल कांग्रेस नेता जितेंद्र यादव के बेटे हैं.

तेज प्रताप ने 1 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की थी. इस मामले में 29 नवंबर को सुनवाई होनी है. तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती बीमार लालू यादव से मिलने गए थे. यहां से पटना लौटने के दौरान में वो बीच में गया से लापता हो गए थे.

बाद में इस तरह की खबरें आईं कि वो अपने कुछ भरोसेमंद दोस्तों के साथ मथुरा-वृंदावन में कृष्ण भक्ति में लीन हैं. और अलग-अलग धार्मिक स्थानों का भ्रमण और परिक्रमा कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi