S M L

शादी समारोह में मां राबड़ी देवी से मिले तेज प्रताप, भाई-ससुर से बनाए रखी दूरी

अपने मौसेरे भाई की शादी में तेज प्रताप की मुलाकात राबड़ी देवी से हुई. इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. हालांकि उनके बीच क्या बात हुई इसका पता नहीं चल सका

Updated On: Dec 16, 2018 02:10 PM IST

FP Staff

0
शादी समारोह में मां राबड़ी देवी से मिले तेज प्रताप, भाई-ससुर से बनाए रखी दूरी

पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने पर अड़े लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बीती रात अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात की है. बीते 2 नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप बीते लगभग डेढ़ महीने से अपने परिवार से दूरी बना रखा है. मगर बीती रात उन्होंने पटना में अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात की. दरअसल मौका था तेज प्रताप के मौसेरे भाई अरुण की शादी का, जहां तेज प्रताप अपनी मां के साथ नजर आए.

तेज प्रताप अपने मौसेरे भाई अरुण की शादी में शामिल होने पहुंचे थे. यह शादी समारोह पटना के दरोगा राय पथ स्थित एक कम्युनिटी हॉल में हो रही थी. इस शादी में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव के साथ पहुंची थीं. शादी समारोह में राबड़ी-तेजस्वी के अलावा तेज प्रताप के ससुर और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी नजर आए.

यहां तेज प्रताप की मुलाकात अपनी मां राबड़ी देवी से भी हुई. इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. हालांकि उनके बीच क्या बात हुई इसका पता नहीं चल सका. छोटे भाई तेजस्वी और ससुर चंद्रिका राय की मौजूदगी के बीच शादी में तेज प्रताप का होना मीडिया के लिए आकर्षण का केंद्र रहा.

सूत्रों के अनुसार इस मुलाकात के दौरान दोनों बॉडी लैंग्वेज से काफी भावुक दिखे. तेज प्रताप इस शादी में राबड़ी देवी से पहले पहुंच गए थे, बाद में यहां पहुंची राबड़ी देवी ने जब उन्हें देखा तो वो सीधे तेज प्रताप के पास पहुंची. इसके बाद काफी देर तक दोनों साथ बैठे रहे.

तेज प्रताप जब तक समारोह में रहे वो न तो तेजस्वी और न ही अपने ससुर चंद्रिका राय से मिले. शादी की रस्म पूरी होते ही तेज प्रताप वहां से निकल गए.

पिछले महीने राबड़ी देवी जब एक केस के सिलसिले में पेशी के लिए दिल्ली आई थीं तो मां-बेटे के बीच मुलाकात की बात सामने आई थी.

Tej Pratap Marriage

लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की 12 मई को पटना में शादी होनी है

तेज प्रताप ने फैमिली कोर्ट में दे रखी है तलाक की अर्जी

बता दें कि तेज प्रताप ने 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी थी. उनके इस कदम से उनके माता-पिता (लालू यादव-राबड़ी देवी) और परिवार के अन्य लोग काफी परेशान हैं. मामला सामने आने के बाद से तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय अपने ससुराल, पटना के 10 सर्कुलर रोड में स्थित राबड़ी देवी के आवास में रह रही हैं.

नवंबर के अंतिम हफ्ते में जब वो मथुरा-वृंदावन से पटना लौटकर आए थे तब भी उन्होंने यही बात दोहराई थी. तब उन्होंने यहां तलाक की दायर अर्जी की सुनवाई के लिए हाजिरी भी लगाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi