S M L

तलाक की अर्जी के बाद आए सैकड़ों फोन कॉल से तेज प्रताप को तनाव, बिगड़ी तबीयत

मीडिया में तलाक की बात आने के बाद तेज प्रताप के पास अब तक 1200 फोन कॉल्स आ चुके हैं जिससे वो तनाव के शिकार हो गए हैं. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है

Updated On: Nov 04, 2018 10:56 AM IST

FP Staff

0
तलाक की अर्जी के बाद आए सैकड़ों फोन कॉल से तेज प्रताप को तनाव, बिगड़ी तबीयत

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद तनावग्रस्त हो गए हैं. इसकी वजह से शनिवार शाम उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई. सूत्रों के अनुसार तलाक की खबर के बाद तेज प्रताप काफी तनाव में आ गए हैं. मीडिया में तलाक की बात आने के बाद उनके पास अब तक 1200 फोन कॉल्स आ चुके हैं. फिलहाल डॉक्टरों ने तेज प्रताप को आराम करने की सलाह दी है.

बता दें कि शुक्रवार को तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की थी. इसके बाद से लालू परिवार में बेचैनी और हलचल है. परिवार पुरजोर कोशिश कर रहा है दोनों के बीच 6 महीने पहले जुड़ा रिश्ता बना रहे. इसके तहत तेज प्रताप ने शनिवार को रांची पहुंचकर रिम्स अस्पताल में भर्ती अपने पिता लालू यादव से दो घंटे लंबी मुलाकात की थी.

लालू से मिलकर लौटे तेज प्रताप ने मुलाकात में क्या बातचीत हुई इस पर कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि मैं पिता के आने का इंतजार करूंगा. परिवार के लोगों के साथ मिल-बैठकर बात होगी, लेकिन वो अपना तलाक का फैसला नहीं बदलेंगे. वहीं उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

हालांकि, अटकलें लगाई जा रही थीं कि लालू यादव से मिलने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन तेज प्रताप के बयान से यह मामला खत्म होता नहीं दिख रहा. तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या यादव के तलाक के मामले की सुनवाई 29 को होगी.

शनिवार सुबह रांची पहुंचने पर तेज प्रताप ने कहा था कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं. उन्हें तलाक लेने से कोई नहीं रोक सकता है.

Tej Pratap Marriage

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी 12 मई को पटना में धूमधाम से हुई थी (फोटो: पीटीआई)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी हुई है. 12 मई को पटना में धूमधाम से हुई इस शादी में नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील मोदी समेत अनेक गणमान्य लोग शामिल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi