S M L

बिहारः पिता को बंधक बना उनके सामने 6 लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में एक शख्स को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया

Updated On: Feb 07, 2019 03:49 PM IST

FP Staff

0
बिहारः पिता को बंधक बना उनके सामने 6 लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

बिहार के किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी बेटी से गैंगरेप किया गया. किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक शख्स को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया. न्यूज 18 की खबर के अनुसार पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि देर रात पानी पीने के बहाने कुछ लोगों ने उनके घर का गेट खुलवाया था. उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया. गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया. इसके बाद 6 आरोपियों ने बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक रेप किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार हाल ही में उस गांव में आकर रहने लगा था.

आरोपी गांव के रहने वाले थे, दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने बीते बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया था. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित युवती और उसके पिता को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसकी घटना के बारे में शिकायत की तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे. इनकी पहचान फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार के रूप में हुई हैं. इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं. इन दोनों ने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था. मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा. एसपी ने ये भी बताया कि गांववालों ने शुरुआत में पीड़िता और उसके पिता को पंचायत के जरिए इस मामले को निपटाने के लिए मनाया गया था. जब मामला दर्ज कर लिया गया उसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में यह मामला गैंगरेप का ही नजर आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi