S M L

बिहार में बड़ा सड़क हादसा, बच्चों से भरी बस पलटी, 40 घायल

रिपोर्ट के मुताबिक इतनी बड़ी दुर्घटना होने के बावजूद अस्पताल में लापरवाही भरा रवैया देखने को मिला. अस्पताल में इतने घायल बच्चों के इलाज करने के लिए केवल एक ही डॉक्टर उपलब्ध था

Updated On: Dec 18, 2018 12:42 PM IST

FP Staff

0
बिहार में बड़ा सड़क हादसा, बच्चों से भरी बस पलटी, 40 घायल

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. बताया जा रहा है कि समस्तीपुर में बच्चों से भरी एक बस गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में करीब 40 बच्चे घायल हो गए हैं.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक घटना मथुरापुर ओपी क्षेत्र स्थित समस्तीपुर- खानपुर पथ की है. बताया जा रहा है कि हादसे से पहले बस काफी तेज रफ्तार से आग बढ़ रही थी. इस हादसे में कुल 4 शिक्षक और 40 बच्चों के घायल होने की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक बस में 5 शिक्षक और 85 बच्चे सवार थे. इस भीषण बस हादसे की जानकारी मिलते ही सदर एसडीओ एके मंडल और डीएसपी प्रीतिश कुमार मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए और रेस्कयू ऑपरेशन में जुट गए.

बताया जा रहा कि बस राजगीर से घुमकर खानपुर लौट रही थी. दरअसल स्कूल की तरफ  से इन बच्चों को नीतीश सरकार की एक योजना के तहत अलग-अलग स्थानों पर घुमाने ले जाया गया था. हादसे के बाद बच्चों को सदर अस्पताल और दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

सामने आई अस्पताल की लापरवाही

रिपोर्ट के मुताबिक इतनी बड़ी दुर्घटना होने के बावजूद अस्पताल में लापरवाही भरा रवैया देखने को मिला. अस्पताल में इतने घायल बच्चों के इलाज करने के लिए केवल एक ही डॉक्टर उपलब्ध था. इसके बाद SDO ने उपाधीक्षक को सूचना दी, लेकिन अस्पताल परिसर स्थित आवास में रहने के बाबजूद वो नहीं पहुंचे. इसके बाद अस्पताल में अफरातफरी का माहौल देख एसडीओ ने सिविल सर्जन को सूचित किया. इसके बाद सीएस पहुंचे और उन्होंने अस्पताल में दूसरे डॉक्टर को बुलाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi