S M L

पटना: घर में मृत पाए गए रिटायर्ड कमिश्नर और पत्नी, मचा हड़कंप

पटना में गुरुवार रात एक रिटायर्ड कमिश्नर (सिंचाई विभाग) और उनकी पत्नी की उन्हीं के घर में हत्या कर दी गई

Updated On: Sep 07, 2018 11:31 AM IST

FP Staff

0
पटना: घर में मृत पाए गए रिटायर्ड कमिश्नर और पत्नी, मचा हड़कंप
Loading...

बिहार में कानून-व्यवस्था दिन प्रतिदिन बदतर होती जा रही है. पटना में गुरुवार रात एक रिटायर्ड कमिश्नर (सिंचाई विभाग) और उनकी पत्नी की उन्हीं के घर में हत्या कर दी गई. 82 साल के हरेंद्र प्रसाद और उनकी पत्नी साधना (75) की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामले की जांच में जुटे एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि बुद्धा कॉलेनी में रिटायर्ड कमिश्नर (सिंचाई विभाग) हरेंद्र प्रसाद और उनकी पत्नी अपने घर में मृत पाए गए. उनकी हत्या हुई है. हमे कई लोगों पर शक है. हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द इसे सुलझा भी लेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला लूट लग रहा है, क्योंकि मृतकों के शव बेड के नीचे मिले और कमरे में भी सारा सामान बिखरा हुआ था. कमिश्नर और उनकी पत्नी एक बड़े मकान में रहते थे. हरेंद्र प्रसाद ने दो शादी की थी. कंकड़बाग में भी उनका मकान है. उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया में जबकि एक बेटा दिल्ली में डॉक्टर है. जबकि दूसरा बेटा पटना में ही कंकड़बाग में रहता है. कमिश्नर के घर में उनकी देख-रेख और सेवा के लिए एक नौकरानी भी रहती थी.

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने भी इस हत्याकांड को पुलिस के लिए गंभीर और चुनौतीपूर्ण बताया है. उनकी मानें तो शुरुआती तौर पर ये हत्या लूट के मकसद से नहीं की गई है. उन्होंने सभी पहलुओं पर छानबीन कर अपराधियों तक जल्द पहुंचने का दावा किया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi