S M L

तेज प्रताप के तलाक के फैसले से नाराज राबड़ी देवी नहीं मनाएंगी छठ

तेज प्रताप के तलाक लेने के फैसले के बाद अब उनकी मां और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इस बार छठ भी नहीं मनाएंगी

Updated On: Nov 10, 2018 06:12 PM IST

FP Staff

0
तेज प्रताप के तलाक के फैसले से नाराज राबड़ी देवी नहीं मनाएंगी छठ

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव हाल ही में पत्नी से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से चर्चा में हैं. छह महीने पहले ही बड़ी धूम धाम से उनकी शादी हुई थी. तलाक लेने के बड़े बेटे के फैसले से माना जा रहा है कि लालू प्रसाद दुखी हैं. वहीं तेज प्रताप के तलाक लेने के फैसले के बाद अब उनकी मां और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इस बार छठ भी नहीं मनाएंगी.

तेज प्रताप यादव की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ इसी साल 12 मई को हुई थी. ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री है. हालांकि अब तलाक लेने के बड़े बेटे के फैसले से उनकी मां दुखी है. जिसके चलते वो इस बार छठ पूजा नहीं करेंगी.

वहीं पार्टी महासचिव और लालू प्रसाद के विश्वस्त सहयोगी भोला यादव ने पत्रकारों से आग्रह किया है कि 'परिवार के मतभेदों को खबर नहीं बनाएं.' उन्होंने कहा, 'लालूजी ठीक नहीं हैं. जो हो रहा है उससे उनका मन और खराब हो रहा है. मीडिया में जिस तरह से चीजों को प्रमुखता दी जा रही है वह उनके लिए पीड़ादायी है.'

उन्होंने यह भी कहा कि प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी इस साल छठ पूजा नहीं करेंगी. भोला ने बताया, 'उन्होने त्योहार से अलग रहने का निर्णय किया है क्योंकि वह भी ठीक नहीं हैं.' भोला यादव का कहना है कि तेज प्रताप यादव के मिसिंग होने के कारण उनकी मां परेशान है.

वहीं तलाक को लेकर तेज प्रताप ने कहा, 'हमारे मतभेद में अब समझौते की कोई गुंजाइश नहीं है. मैंने अपने माता-पिता को शादी होने से पहले इस बारे में बताया था. लेकिन उस वक्त मेरी किसी ने नहीं सुनी और अब भी मेरी कोई नहीं सुन रहा है. जब तक वे मुझसे सहमत नहीं होते हैं तब तक मैं घर कैसे वापस आ सकता हूं.' बिहार सरकार में मंत्री रह चुके तेज प्रताप उनके वैवाहिक विवाद में नजदीकी संबंधियों, खासकर ससुराल के लोगों के जरिए अदा की गई भूमिका पर नाराज हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi