S M L

पटना में RLSP के आक्रोश मार्च पर पुलिस लाठीचार्ज, उपेंद्र कुशवाहा घायल

लाठीचार्ज में घायल उपेंद्र कुशवाहा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. लाठीचार्ज की घटना को लेकर उन्होंने नीतीश सरकार पर करारा हमला बोला

Updated On: Feb 02, 2019 04:59 PM IST

FP Staff

0
पटना में RLSP के आक्रोश मार्च पर पुलिस लाठीचार्ज, उपेंद्र कुशवाहा घायल

बिहार की राजधानी पटना में शिक्षा व्यवस्था मुद्दे को लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के नेताओं-कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी हैं. इस घटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा समेत कई लोगों को चोट पहुंची है.

दरअसल शनिवार को आरएलएसपी ने बिहार में शिक्षा में सुधार के मुद्दे पर जन आक्रोश रैली निकाली थी. इसका नेतृत्व उपेंद्र कुशवाहा खुद कर रहे थे. यह मोर्चा जब डाकबंगला चौराहे तो वहां तैनात पुलिसबल से आरएलएसपी कार्यकर्ताओं की कहासुनी हो गई.

घायल कुशवाहा को बाद में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. लाठीचार्ज की घटना पर उपेंद्र कुशवाहा ने राज्य की नीतीश सरकार पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने लाठी चलवाई है हमारे लोगों पर, मुझको चोट आई है. हमारे अनेक साथियों को पुलिस की लाठियां लगी हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था को लगातार चौपट किया गया, जिसको लेकर आरएलएसपी राज्यपाल से मिल कर अपना उन्हें ज्ञापन सौंपेगी. उन्होंने कहा कि शिक्षा में सुधार के लिए बिहार सरकार को अविलंब उनकी सभी मांगें माननी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi