S M L

घर के खाने की आई याद तो दोस्त के यहां जाकर तेज प्रताप ने खाई 'लिट्टी-चोखा'

आरजेडी सूत्रों के अनुसार लालू यादव खुद तेज प्रताप की मदद करने वालों की पहचान करने और उनके मददगारों के बारे में पता कर रहे हैं

Updated On: Dec 03, 2018 03:49 PM IST

FP Staff

0
घर के खाने की आई याद तो दोस्त के यहां जाकर तेज प्रताप ने खाई 'लिट्टी-चोखा'

पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने पर तुले तेज प्रताप पटना में होने के बावजूद अपने घर नहीं जा रहे हैं. तेज प्रताप बीते 5 दिन से पटना में हैं मगर वो अपने घरवालों से बचते-बचाते फिर रहे हैं. इस दौरान वो कभी होटल तो कभी अपने दोस्तों के घर जाकर रह रहे हैं.

इन दिनों बिहार विधानसभा का सत्र चल रहा है मगर यहां भी वो अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी यादव से नजरें बचाते फिर रहे हैं. आरजेडी विधायक होने के नाते वो पिछले सप्ताह सदन की कार्यवाही में शामिल हुए, मगर वो यहां दोनों के सामने आने से बचते रहे.

ठेठ देसी अंदाज के लिए जाने जाने वाले तेज प्रताप रविवार रात अपने दोस्त अभिनंदन यादव के घर पहुंचे और उन्होंने वहां उन्होंने लिट्टी-चोखा और घर के बने खाने का आनंद लिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप पिछले लगभग एक महीने से अपने घर से दूर हैं. वो इस दौरान बाहर का खाना खा रहे हैं और मथुरा-वृंदावन समेत इधर-उधर की यात्रा कर रहे हैं. अब उनके घरवाले यह पता लगाने में जुटे हैं कि इस एक महीने के दौरान उनकी आर्थिक रूप से कौन मदद कर रहा है. तेज प्रताप की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से लेकर आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच यह बातचीत का विषय बना हुआ है.

Tej Pratap

तेज प्रताप

तेज प्रताप के मददगारों की पहचान करने में जुटे हैं लालू यादव

आरजेडी सूत्रों के अनुसार लालू यादव खुद तेज प्रताप की मदद करने वालों की पहचान करने और उनके मददगारों के बारे में पता कर रहे हैं.

तेज प्रताप 28 नवंबर की रात को मथुरा से पटना लौटे थे. क्योंकि अगले दिन यानी 29 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में उनकी तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी थी.

इस दौरान तेज प्रताप के वकील ने मीडिया रिपोर्ट में उनके तलाक की अर्जी वापस लेने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा था कि कोर्ट ने इस केस की कैमरे पर सुनवाई करने और इसकी मीडिया रिपोर्टिंग नहीं करने का निर्देश दिया है.

तेज प्रताप ने कुछ दिन पहले यह ट्वीट कर दोहराया था कि वो तलाक पर सुलह नहीं करेंगे और पत्नी एश्वर्या राय से तलाक लेकर रहेंगे.

बता दें कि तेज प्रताप ने 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में गुपचुप तरीके से अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दी थी.

तेज प्रताप और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की इसी साल 12 मई को पटना में धूमधाम से शादी हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi