S M L

बीमा भारती के बेटे की मौत मामले में CCTV फुटेज से मिले अहम सुराग

शुक्रवार को दीपक का शव नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था

FP Staff Updated On: Aug 05, 2018 06:38 PM IST

0
बीमा भारती के बेटे की मौत मामले में CCTV फुटेज से मिले अहम सुराग

बिहार में जेडीयू की विधायक बीमा भारती के बेटे की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बीमा भारती का बेटा दीपक घर से अकेले नहीं निकला था. जिस वक्त दीपक निकला था उस वक्त उसके साथ तीन दोस्त भी थे.

घर से निकलने के बाद रात में खाते-पीते 12 बजे गए थे जिसके बाद सभी दोस्त सिगरेट लेने निकले थे इस दौरान एनएमसीएच के पास पुलिस ने सभी को रोका था. दूसरी ओर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह टकराना बताया जा रहा है, जिसके बाद हत्या का मामला हादसा में बदल सकता है. फिलहाल पटना पुलिस के अधिकारियों ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है.

इससे पहले बीते शुक्रवार को दीपक का शव नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था. रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. पुलिस इस मामले को हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों एंगल से जांच रही है.

पटना पुलिस और रेल पुलिस दोनों इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में विधायक और उनके पति ने अपने दुश्मनों पर हत्या का आरोप लगाया था.

(न्यूज 18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi