S M L

युसूफ केस : हत्या के वक्त मौजूद 4 दोस्तों के घर से पुलिस ने बरामद की पिस्टल

युसूफ को कुछ अज्ञात बदमाशों ने काफी करीब से गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

Updated On: Feb 02, 2019 08:10 PM IST

FP Staff

0
युसूफ केस : हत्या के वक्त मौजूद 4 दोस्तों के घर से पुलिस ने बरामद की पिस्टल

बिहार के सीवान के नगर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में बीते शुक्रवार देर रात आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की हत्या मामले में पुलिस तेजी से जांच में जुटी है. पुलिस ने आज हत्या के वक्त घटनास्थल पर युसूफ के साथ मौजूद उसके 4 दोस्तों के घर पर रेड किया. खोजबीन के दौरान पुलिस ने यहां से एक पिस्टल बरामद की है. पिस्टर का हत्या में क्या रोल था, यह अभी तक साफ नहीं किया गया है. यहां तक कि इसमें युसूफ के दोस्तों का हाथ है या नहीं,इसकी भी खबर नहीं.

खबर है कि युसूफ को कुछ अज्ञात बदमाशों ने काफी करीब से गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटनास्थल पर युसूफ के चार अन्य दोस्त भी मौजूद थे.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को 9 दिसंबर, 2015 को हत्या का दोषी ठहराया गया था और आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. पिछले साल 30 अगस्त को हाईकोर्ट ने उनकी सजा को बरकरार रखा था. बता दें कि गैंगस्टर से राजनेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन पर हत्या और अपहरण से संबंधित लगभग 63 मामले दर्ज हैं. इस घटना से दो दिनों पहले मुजफ्फरपुर के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में आरोपित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन समेत 6 लोगों के खिलाफ आरोप तय किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi