S M L

बिहार: अस्पताल से बच्चे का शव दबाकर भाग गया सूअर, देखते रह गए लोग

शव को अपना निवाला बना रहे सूअर पर जब स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने उसे रोकना चाहा, लेकिन सूअर शिशु के शव को मुंह मे दबाकर जंगल की तरफ भाग गया

Updated On: Oct 25, 2018 05:28 PM IST

FP Staff

0
बिहार: अस्पताल से बच्चे का शव दबाकर भाग गया सूअर, देखते रह गए लोग
Loading...

बिहार के सहरसा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है कि रूह कांप जाए. जिले के सदर अस्पताल में एक आवारा सूअर ने अस्पताल परिसर में पड़े एक लावारिस शिशु के शव को अपना शिकार बना लिया.

शव को अपना निवाला बना रहे सूअर पर जब स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने उसे रोकना चाहा, लेकिन सूअर शिशु के शव को मुंह मे दबाकर जंगल की तरफ भाग गया.

इस घटना ने सदर अस्पताल की विधि व्यवस्था पड़ कई सवाल खड़े कर दिए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि हमने नवजात शिशु को सूअर के चंगुल से छुड़ाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए. लोगों ने अस्पताल प्रशासन के सुरक्षा व्यवस्था पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

NEWS18 के प्रमुखता से खबर दिखाए जाने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और जांच के लिए जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीओ शंभु झा सदर अस्पताल पहुंचे. एसडीओ ने इस दौरान अस्पताल कैम्पस, वार्ड सहित बाहरी इलाके का भी निरीक्षण किया.

इस मामले में जब सदर एसडीओ से बात की गई तो वो अस्पताल प्रशासन का बचाव करते नजर आए और कहा कि अस्पताल कर्मी समेत आसपास के लोग और दुकानदारों से जब बात की गई तो पता चला कि नवजात बच्चे को जिला स्कूल के गड्ढे से सूअर द्वारा उठाकर लाया गया था.

(न्यूज 18 के लिए कुमार अनुभव का रिपोर्ट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi