S M L

बिहार: नक्सलियों ने की MLC के चाचा की हत्या, 10 वाहनों में लगाई आग

नक्सलियों की गोली के शिकार 55 वर्षीय नरेंद्र सिंह बिहार विधान परिषद के एक सदस्य के रिश्तेदार हैं

Updated On: Dec 30, 2018 05:59 PM IST

FP Staff

0
बिहार: नक्सलियों ने की MLC के चाचा की हत्या, 10 वाहनों में लगाई आग

बिहार के औरंगाबाद में रविवार को नक्सलियों ने बड़ा हमला किया है. हथियारबंद नक्सलियों ने बिहार विधान परिषद के 1 सदस्य के चाचा की हत्या कर दी और 10 वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्य प्रकाश ने बताया कि नक्सलियों ने देव थाना के अंतर्गत सुदी बिगहा गांव में देर रात हमला किया और 55 वर्षीय नरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि मृतक नरेंद्र सिंह बिहार विधान परिषद के सदस्य राजन कुमार सिंह के चाचा हैं. प्रकाश के मुताबिक हमले के दौरान नक्सलियों ने कई राउंड गोलियां चलाईं और नरेंद्र सिंह के घर पर खड़े 3 ट्रैक्टरों समेत 10 वाहनों में आग लगा दी.

उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने सुदी बिगहा गांव के निकट स्थित देव थाना में दफादार के पद पर तैनात धनंजय सिंह के घर में भी आग लगा दी. उन्होंने कहा कि हमले की सूचना मिलने पर सुरक्षाबल गांव पहुंचे जहां उनकी नक्सलियों के साथ उनकी मुठभेड़ हुई. बाद में नक्सली अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी और सीआरपीएफ कमांडेंट सौरभ चौधरी गांव में डेरा डाले हुए हैं. एसपी ने बताया कि पुलिस और सुरक्षाबलों ने नक्सलियों की धर-पकड़ के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi