S M L

बिहार: अपहृत आरजेडी नेता की नालंदा में मिली सिरकटी लाश

अपराधियों ने आरजेडी नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया, बाकी शरीर को वही छोड़कर फरार हो गए

Updated On: Jul 10, 2018 02:49 PM IST

FP Staff

0
बिहार: अपहृत आरजेडी नेता की नालंदा में मिली सिरकटी लाश
Loading...

बिहार के नवादा में आरजेडी के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई. कैलाश पासवान की सिरकटी लाश नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र में एक पुल के नीचे से बरामद की गई है. परिजनों ने बताया कि 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता आरजेडी नेता कैलाश पासवान को पंचायत में भाग लेने के लिए बुलाकर बोलेरो से ले गया था, उसके बाद से वे घर वापस नहीं लौटे.

इस संबंध में नवादा जिले के नगर थाना में मृतक के पुत्र संजय ने छोटू गुप्ता के खिलाफ नवादा के टाउन थाने में 8 जुलाई को अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लाश की पहचान सोमवार देर रात नालंदा सदर अस्पताल पहुंचकर बेटे समेत अन्य परिजनों ने की. बताया जाता है कि अपराधियों ने आरजेडी नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया, बाकी शरीर को वही छोड़कर फरार हो गए.

7 जुलाई को मिली थी सिरकटी लाश

नालंदा पुलिस के मुताबिक 7 जुलाई को एक सिरकटी लाश माढ़ीलाल गांव के समीप से बरामद की गई थी. लाश को अस्पताल में सुरक्षित रखा गया था.

नवादा शहर के थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने कहा कि क्योंकि लाश नालंदा में मिली है तो मर्डर केस वहीं दर्ज होगा और बाद में जांच की प्रक्रिया हमें ट्रांसफर की जाएगी. पासवान के परिवारवालों को दो महिलाओं पर शक है. इसमें से एक महिला एनजीओ में काम करती है और दूसरी महिला छोटू पासवान की दूसरी पत्नी बताई जा रही है, लेकिन इन दोनों का नाम शिकायत में दर्ज नहीं है.

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि यह पिछले 6 महीने में किसी आरजेडी नेता की हत्या की तीसरी घटना है. पुलिस को इस मामले की पड़ताल दुश्मनी वाले हिस्से से बाहर जाकर भी करनी चाहिए. जमीन पर काम करने वाले नेताओं को निशाना बनाने की घटनाओं में तेजी आई है.

(न्यूज18 हिंदी  के लिए अभिषेक कुमार के इनपुट के साथ)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi