S M L

रामनवमी के पोस्टर फाड़ने पर दो समुदायों में हिंसा

दोनों गुटों में रोड़ेबाजी और मारपीट हुई

Updated On: Apr 05, 2017 08:54 AM IST

FP Staff

0
रामनवमी के पोस्टर फाड़ने पर दो समुदायों में हिंसा

बिहार के नवादा शहर में बुधवार को विवाद के बाद दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प की घटना हो गई. शहर के सद्भावना चौक पर आपसी विवाद के बाद दो गुट आपस में भिड़ गए. इसके बाद दोनों गुटों में रोड़ेबाजी और मारपीट हुई.

बताया जा रहा है कि कुछ शरारती तत्वों ने इलाके में रामनवमी के पोस्टर फाड़ दिए थे. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और तनाव फैल गया. मामले की नजाकत को देखते हुए स्थानीय बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह को भी हस्तक्षेप करना पड़ा. असामाजिक तत्वों ने झड़प के बाद एक दूसरे पर पथराव भी किया और कुछ दुकानों में आग लगा दी.

घटना के विरोध में एनएच-31 को लोगों ने जाम कर दिया. फिलहाल प्रशासन ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को काबू में कर लिया है और जाम हटवाने के प्रयास में है. इससे पहले घटना की जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी वहां पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली.

मौके पर तत्काल पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया. प्रशासन लोगों को समझाने-बुझाने के साथ ही अफवाह फैलाने वाले लोगों पर भी नजर बनाए हुए है. सांसद गिरिराज सिंह ने घटना के लिये स्थानीय प्रशासन और सरकार को जिम्मेवार ठहराया है.

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi