S M L

बिहार के नालंदा में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के बेटे को मार डाला

इस घटना के बाद यहां लोगों में गुस्सा और आक्रोश है. इलाके की तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस के अधिकारी और जवान कैंप किए हुए हैं

Updated On: Jan 02, 2019 01:15 PM IST

FP Staff

0
बिहार के नालंदा में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के बेटे को मार डाला

बिहार में अपराधियों के मन में कानून का खौफ नहीं रह गया है. पटना से सटे नालंदा में अपराधियों ने नए साल के पहले दिन 1 जनवरी को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी.

यह घटना जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदल पासवान नाम का युवक मोटरसाइकिल से अपने घर से देवीसराय जा रहा था. इसी दौरान वहां घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार दी.

इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा और आक्रोश है. हंगामे के बाद लोगों ने हत्या के आरोपी के मकान पर हमला बोलते हुए उसमें आग लगा दी. भीड़ ने आरोपी के 13 साल के बेटे की भी जमकर पिटाई की. बुरी तरह से घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस हत्या की वजह आपसी दुश्मनी बता रही है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

घटना के बाद यहां तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए यहां सदर डीएसपी, विधि-व्यवस्था डीएसपी सहित अन्य पुलिसकर्मी कैंप किए हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi