S M L

बिहार: बाइक सवारों ने मुजफ्फरपुर के मेयर और ड्राइवर की हत्या की

घटना की जांच में जुट चुकी पुलिस को हत्याकांड के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज मिल गया है

Updated On: Sep 24, 2018 04:11 PM IST

FP Staff

0
बिहार: बाइक सवारों ने मुजफ्फरपुर के मेयर और ड्राइवर की हत्या की

बिहार में मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके ड्राइवर पर रविवार रात कुछ बाइक सवारों ने हमला कर दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मुजफ्फरपुर के बनारस बैंक चौक से गुजर रही उनकी गाड़ी पर बाइक सवार ने AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग गाड़ी के सामने से शुरू हुई थी. फायरिंग के दौरान समीर को 16 जबकि उनके ड्राइवर को 12 गोलियां लगीं.

समीर पांच साल तक मुजफ्फरपुर के मेयर रह चुके थे. इसे साथ ही उनकी पहचान सामाजिक क्षेत्र में भी रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन पर हमला करने वाले अपराधियों ने दो दशक पहले छोटन शुक्ला हत्याकांड की तर्ज पर इस घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस के हाथों लगी हत्या की सीसीटीवी फुटेज

घटना की जांच में जुट चुकी पुलिस को हत्याकांड के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज मिल गया है. इस फुटेज में पूरी वारदात साफ-साफ दिख रही है. CCTV फुटेज में हत्यारे गाड़ी चौराहे से ठीक पहले लगाते है और पूर्व मेयर के आने का इंतजार करते हैं.

इसके बाद 7 बजकर 24 सेकेंड पर गाड़ी के आते ही एक हत्यारा बाइक से उतरता है और गाड़ी पर एके-47 रायफल से गोलियों की बरसात शुरू कर देता है. 7 बजकर 28-29 सेकेंड से गाड़ी पर फायरिंग शुरू की गई और ठीक 7 बजकर 39 सेकेंड पर हत्यारे अपनी बाइक से फरार हो गए.

इस दौरान शायद समीर ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश की लेकिन तब तक उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया गया. यानि सिर्फ 10 से 12 सेकेंड में अपराधियों ने AK 47 से समीर और उनके ड्राइवर का काम तमाम कर दिया. दो दशक पहले इसी शहर में छोटन शुक्ला की हत्या कुछ इसी तर्ज पर की थी. इसी कांड को दोहराते हुए बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके ड्राइवर को गोली से भून डाला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi