S M L

बिहार: लुटेरा समझकर 24 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या, 150 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

ये पूरी घटना उस वक्त हुई जब एक पिकअप वैन ने रुपेश पर उससे पैसे छिनने का आरोप लगाया

Updated On: Sep 11, 2018 02:03 PM IST

FP Staff

0
बिहार: लुटेरा समझकर 24 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या, 150 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

बिहार के सीतामढ़ी से मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. घटना रविवार की है. भीड़ ने रीगा थाना के रामनगर के किशनपुर मोड़ के पास 24 साल के युवक को लुटेरा समझ कर उसकी पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यवक का नाम रुपेश झा बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में 1 नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये पूरी घटना उस वक्त हुई जब एक पिकअप वैन ने रुपेश पर उससे पैसे छिनने का आरोप लगाया. इस दौरान गुस्साई भीड़ ने रुपेश को लुटेरा समझकर उसकी पिटाई कर दी. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. सबसे पहले रुपेश को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उसे पटना मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर दिय गया जहां उसकी मौत हो गई.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक इस पूरे मामले में पिकइप वैन ड्राइवर का आरोप था कि रुपेश उससे पैसे छीनने की कोशिश कर रहा था. जब ड्राइवर ने शोर मचाया तो गांववालों की भीड़ इकट्ठा हो गई और रुपेश की पिटाई कर दी. वहीं दूसरी तरफ रुपेश के परिवार वालों का कहना है कि भीड़ ने उसकी पिटाई इसलिए की क्योंकि रुपेश पिकअप वैन को ओवटेक करने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है.

तीसरी मॉब लिंचिंग की घटना

हाल के दिनों में बिहार में मॉब लिंचिंग की ये तीसरी घटना है. इससे पहले 7 सितंबर को बेगूसराय में भीड़ ने 3 लोगों को अपहरण के शक में पीट-पीट कर मार डाला था, वहीं 08 सितंबर को सासाराम में मामूली विवाद में एक महिला को इसी तरह भीड़ ने मार डाला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi