S M L

बक्सरः डीएम मुकेश कुमार के बाद अब OSD तौकीर ने की खुदकुशी

ओएसडी तौकीर अकरम ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया इसके कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है

Updated On: Nov 19, 2017 12:51 PM IST

FP Staff

0
बक्सरः डीएम मुकेश कुमार के बाद अब OSD तौकीर ने की खुदकुशी

बिहार के बक्सर जिले के जिलाधिकारी (डीएम) रहे मुकेश कुमार पांडेय के बाद अब उनके ओएसडी तौकीर अकरम के फांसी लगा लेने से हड़कंप मच गया है. तौकीर वर्तमान में जिले के डीएम अरविंद कुमार वर्मा के ओएसडी थे.

डीएम अरविंद कुमार वर्मा रविवार की सुबह स्वच्छता अभियान के लिए निकले थे. इस दौरान उन्हें खबर मिली कि ओएसडी तौकीर ने सुसाइड कर लिया है. कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर वो तौकीर के घर पहुंचे. घटना के बाद किसी तरह का अाधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है.

मामले की जांच के लिए एसडीपीओ शैशव यादव घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

इसी साल 10 अगस्त को बक्सर के पूर्व डीएम मुकेश कुमार पांडेय का शव गाजियाबाद के रेलवे ट्रैक पर शव मिला था. मौत से पहले लिखे सुसाइड नोट में अपने परिवार को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि 'मैं जीवन से निराश हूं और मानवता पर से विश्वास उठ गया है. मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस के रूम नंबर 742 में नाईकी के बैग में रखा है. मैं आप सबसे प्यार करता हूं. कृपया मुझे माफ कर दें.'

Buxar DM Mukesh Kumar Pandey

बक्सर के डीएम रहे मुकेश कुमार पांडेय ने जीवन से निराश होने की बात कहकर बीते अगस्त में सुसाइड कर लिया था

2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश कुमार पांडेय को 31 जुलाई को बक्सर का जिलाधिकारी बनाया गया था. बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पोस्टिंग थी. इसके पहले वो बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में एसडीएम और कटिहार में डीडीसी के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi