S M L

बिहार: जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, 1 आरोपी गिरफ्तार

मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े तक फाड़ डाले. इतना ही नहीं उन्होंने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया

Updated On: Feb 09, 2019 03:10 PM IST

FP Staff

0
बिहार: जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, 1 आरोपी गिरफ्तार

बिहार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार हमेशा से ही सवालों के घेरे में रही है. एक बार फिर राज्य में एक लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल हुआ है. और सरकार के तमाम दावों की पोल खुल गई है.

ये वीडियो राज्य की राजधानी पटना से कुछ किलोमीटर दूर स्थित जहानाबाद का है. तीन मनचले लड़कों ने एक युवती को बंधक बनाकर उसके साथ छेड़खानी की. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की मदद की गुहार लगा रही है लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया. बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ का वीडियो बनाते रहे.

घटना जहानाबाद जिले के मखदुमपुर इलाके में स्थित वाणावर की पहाड़ियों के आस पास की बताई जा रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मनचले लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और उन्होंने उसके कपड़े तक फाड़ डाले. इतना ही नहीं उन लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

घटना की जानकारी होने के बाद जहनाबाद के एसडीपीओ पीबी श्रीवास्तव ने कहा है की पोक्सो एक्ट के तहत् मामला दर्ज कर लिया गया है क्योंकि वीडियो में पीड़िता नाबालिग दिख रही है. जांच जारी है और जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा.

 

बताया जा रहा है कि, पीड़िता अपने दोस्त के साथ खेत के पास खड़ी होकर बात कर रही थी. तभी सभी लड़कों ने उसे घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी. वीडियो के वायरल होने के बाद मामला सामने आया है. घटना की जानकारी सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

बिहार में नई नहीं है ये घटना:

बिहार में महिलाओं के साथ इस तरह की दरिंदगी कोई नई बात नहीं है. इसके पहले भी पिछले साल बिहार के आरा जिले में एक महिला को निर्वस्त्र कर सरे बाजार घूमाने की घटना सामने आई थी. यही नहीं जहनाबाद जिले से भी पिछले साल एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का ऐसा ही वीडियो भी वायरल हुआ था. इन घटनाओं से साफ पता चलता है कि राज्य में प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितनी संजीदा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi