विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आतंकी हमले में शहीद जवान के परिवार को बिहार सरकार देगी 11 लाख रुपए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से 11 लाख रुपए सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की

Bhasha Updated On: Oct 04, 2017 03:28 PM IST

0
आतंकी हमले में शहीद जवान के परिवार को बिहार सरकार देगी 11 लाख रुपए

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास बिहार निवासी किशोर यादव की शहादत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. इतना ही नहीं उनके करीबी को राज्य सरकार की ओर से 11 लाख रुपए सहायता राशि और शहीद जवान का अंतिम संस्कार पुलिस सम्मान के साथ किए जाने की घोषणा की है.

कड़ी सुरक्षा वाले श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास स्थित बीएसएफ के एक शिविर पर आतंकवादियों ने मंगलवार की सुबह आत्मघाती हमला किया था जिसमें सहायक अवर निरीक्षक ब्रज किशोर यादव शहीद हो गए थे.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार, नीतीश ने ब्रज किशोर यादव की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा.

मुख्यमंत्री ने यादव की शहादत पर ईश्वर से उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य रखने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. उन्होंने कहा कि पूरा बिहार शहीद के परिवार के साथ है.

मुख्यमंत्री ने शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से 11 लाख रुपए सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने कहा कि शहीद ब्रज किशोर यादव का अंतिम संस्कार पुलिस सम्मान के साथ किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi