S M L

बिहार : सहरसा में गुंडों ने स्कूल संचालिका को बेरहमी से पीटा, फायरिंग की और फरार हो गए

बेखौफ अपराधियों की यह पूरी करतूत स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, पुलिस ने घायल महिला का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

Updated On: Jan 13, 2019 05:54 PM IST

FP Staff

0
बिहार : सहरसा में गुंडों ने स्कूल संचालिका को बेरहमी से पीटा, फायरिंग की और फरार हो गए

बिहार के सहरसा में रंगदारी नहीं मिलने पर गुंडों द्वारा एक निजी स्कूल चलाने वाली महिला की पिटाई करने एवं स्कूल में घुस कर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल बेखौफ अपराधियों की यह पूरी करतूत स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने घायल महिला का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ अपराधियों ने सरेआम एक निजी स्कूल की संचालिका के साथ न केवल मारपीट की बल्कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की. आनन-फानन में परिजनों ने घायल स्कूल संचालिका को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज की मदद लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़िता के मुताबिक करीब 8 अज्ञात लोग स्कूल पहुंचे थे. बदमाशों ने रंगदारी के तौर पर डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि तुम्हारे स्कूल को बर्बाद कर देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi