S M L

बिहार: गया में नाबालिग लड़की की गला काटकर हत्या, एसिड से जलाया चेहरा

इस केस में अब तक कोई गिरफ्तारी न होने से लोग सड़क पर उतर आए हैं

Updated On: Jan 10, 2019 05:09 PM IST

FP Staff

0
बिहार: गया में नाबालिग लड़की की गला काटकर हत्या, एसिड से जलाया चेहरा

बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एनडीटीवी के मुताबिक यहां एक 16 साल की लड़की की गला काटकर हत्या कर दी गई और एसिड से उसका चेहरा जला दिया गया.

5 दिन पहले छात्रा के शव के टुकड़े मिले थे. इस मामले में लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके साथ रेप भी हुआ. हालांकि पुलिस इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रही है. बीते पांच दिनों से पूरे शहर में तनाव की स्थिति है.

इस केस में अब तक कोई गिरफ्तारी न होने से लोग सड़क पर उतर आए हैं. बुधवार को भी लोगों ने पुलिस के खिलाफ हाथों में मोमबत्ती लेकर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस इस मामले को बहुत हल्के में ले रही है. छात्रा बीते 28 दिसंबर से लापता थी. उस दौरान जब छात्रा के परिजन थाने गए तो पुलिस ने तीन-चार दिन तक कोई एफआईआर नहीं लिखी. फिर 6 जनवरी को छात्रा का शव मिला.

छात्रा की हत्या बहुत क्रूर तरीके से की गई. उसका सिर, धड़ से अलग कर दिया गया. पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया गया और उसके सीने को धारदार हथियार से चीरा गया था.

इस मामले में वजीरगंज कैंप के डीएसपी अभिजीत सिंह ने कहा कि जांच में पीड़ित परिवार, पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है. मृतक की बहनों का कहना है कि वह 31 दिसम्बर को घर लौटी थी. लेकिन मृतक के मां-पिता पुलिस को कुछ नहीं बता रहे हैं.

सिंह ने कहा कि रेप के आरोपों की पुष्टि मेडिकल जांच रिपोर्ट से ही पता लग पाएगी. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों जींद उपचुनाव के लिए सुरजेवाला ने राहुल गांधी को कहा 'यस बॉस'?

ये भी पढ़ें: झारखंड हाईकोर्ट ने खारिज की लालू यादव की जमानत याचिका, अब आगे क्या होगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi