विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जहरीली शराब से मौतः तेजस्वी ने कहा इसके लिए नीतीश कुमार भी जिम्मेवार

रोहतास जिले में काराकाट प्रखंड के दनवार और इंग्लिश गांव में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है

FP Staff Updated On: Oct 28, 2017 02:20 PM IST

0
जहरीली शराब से मौतः तेजस्वी ने कहा इसके लिए नीतीश कुमार भी जिम्मेवार

बिहार में सरकार शराब भले ही बंद करवा चुकी हो, लोग पीने और बेचने से बाज नहीं आ रहे. शनिवार को राज्य के रोहतास जिले में काराकाट प्रखंड के दनवार और इंग्लिश गांव में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है.

दो लोगों की गम्भीर स्थिति में जमुहार के नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने पूरे मामले पर रिपोर्ट तलब की है.

वहीं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आड़ो हाथे लिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल चर्चा में बने रहने के लिए शराबबंदी का कानून लाया. इसे लागू करवाने में वह पूरी तरह फेल हो गए हैं.

उन्होंने ट्विट कर कहा कि अवैध शराब बनाने में पुलिसकर्मी लगे हुए हैं. गृह विभाग लंबे समय से नीतीश कुमार ही संभाल रहे हैं, इसके लिए वह भी बराबर के जिम्मेवार हैं.

जानकारी के मुताबिक दनवार निवासी कमलेश सिंह, उदय सिंह, धनजीत कुमार, हरिहर सिंह और इंग्लिश निवासी नरेंद्र कुमार की मौत हो गई. जबकि दनवार निवासी रवि सिंह और कृष्णा सिंह की स्थिति गम्भीर बनी हुई है.

गांव के लोगों का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से शराब बनाने का काम चल रहा था. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीण धरने पर बैठ गए हैं, जिससे सड़क जाम हो गया है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने बडीहा पिरो मुख्य पथ को जाम कर दिया है. घटनस्थल पर वरीय अधिकारियों सहित भारी संख्या बल में पुलिस तैनात है. एक साथ चार लोगों की अर्थी सजने से पूरे गांव में मातम फैला है. परिजनों ने शुक्रवार शाम को पांचो के शराब पीकर आने की बात बताई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi