S M L

बिहार: ‘इंदिरा शक्ति ऐप’, ‘मिर्च स्प्रे’ से महिला वोटरों को लुभाएगी कांग्रेस

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने कहा, बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं इसलिए ‘इंदिरा शक्ति ऐप’ और ‘मिर्च स्प्रे’ को यहां लॉन्च किया गया है

Updated On: Aug 21, 2018 12:13 PM IST

Bhasha

0
बिहार: ‘इंदिरा शक्ति ऐप’, ‘मिर्च स्प्रे’ से महिला वोटरों को लुभाएगी कांग्रेस

संकट की घड़ी में महिलाओं के अपना बचाव करने के लिए कांग्रेस ने बिहार में ‘इंदिरा शक्ति ऐप’ और ‘मिर्च स्प्रे’ लॉन्च किया है.

सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पटना स्थित कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम के सभागार में ‘इंदिरा शक्ति ऐप’ की शुरुआत की गई. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि उनकी पार्टी ने देश की महिला शक्ति का प्रतीक इंदिरा गांधी के नाम से ‘इंदिरा शक्ति ऐप’ बनाया है.

मुजफ्फरपुर स्थित एक बालिका गृह (गर्ल्स शेल्टर होम) में 34 नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं इसलिए ‘इंदिरा शक्ति ऐप’ और ‘मिर्च स्प्रे’ को यहां लॉन्च किया गया है.

इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी (एआईसीसी) के सचिव राजेश लिलौटिया, एआईसीसी सचिव बीरेंद्र सिंह राठौर, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कौकब कादरी, कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह, विधान परिषद में कांग्रेस दल के नेता मदन मोहन झा, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा, चंदन बागची, प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमिता भूषण सहित पार्टी के कई विधायक मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi