विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नीतीश कुमार ने प्रद्युम्न के परिवार से फोन पर बात कर संवेदना जताई

नीतीश ने कहा कि अधिकारी परिजनों से मिलने गए थे जिन्होंने त्वरित जांच का भरोसा जताया.

Bhasha Updated On: Sep 11, 2017 09:27 PM IST

0
नीतीश कुमार ने प्रद्युम्न के परिवार से फोन पर बात कर संवेदना जताई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की मां और चाचा से फोन पर बात की और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से छात्र के परिवार से मिलने का अनुरोध किया.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस रिलीज के मुताबिक नीतीश ने हरियाणा के गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की मां और चाचा से फोन पर बात की. इसके बाद नीतीश ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी फोन पर बात की और उनसे छात्र प्रद्युम्न के परिवार से मिलने का अनुरोध किया.

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की गत शुक्रवार को स्कूल के शौचालय में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. छात्र का परिवार मूलत: बिहार के मधुबनी से है.

नीतीश ने ‘लोक संवाद कार्यक्रम’ के बाद पत्रकारों से प्रद्युम्न की हत्या के मामले में कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. हमारे डीजीपी पी के ठाकुर ने हरियाणा के डीजीपी और गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर से बात की है. हमारे स्थानीय कमिश्नर भी संपर्क में हैं.

नीतीश ने कहा कि अधिकारी परिजनों से मिलने गए थे. मिलकर उन्होंने राज्य की तरफ से संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री को पीड़ित परिवार की इच्छा से अवगत कराते हुए कहा कि आप खुद परिवार से मिलकर बात करें. मामले में निष्पक्ष और तेजी से जांच हो. खट्टर ने पीड़ित परिवार से मिलने, निष्पक्ष और तेजी से जांच कराने का आश्वासन दिया.

नीतीश ने कहा कि हम हरियाणा सरकार के संपर्क में है.

निजी स्कूल के बारे में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि निजी स्कूल निर्धारित मानक के मुताबिक बने हैं या नहीं और मानक के मुताबिक इनका संचालन हो रहा है या नहीं, इसको देखा जाना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi