S M L

बिहार: दबंगों ने 4 छात्रों की पिटाई कर Unnatural Sex के लिए किया मजबूर

पुलिस ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Updated On: Oct 29, 2018 02:22 PM IST

Bhasha

0
बिहार: दबंगों ने 4 छात्रों की पिटाई कर Unnatural Sex के लिए किया मजबूर
Loading...

बिहार के बेगूसराय जिले में 4 कॉलेज छात्रों की बेरहमी से पिटाई करने और उन्हें एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार (अननेचुरल सेक्स) के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है.

इस शर्मनाक घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. उसने कार्रवाई करते हुए इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि बीते बुधवार को हुई इस घटना को लेकर 7 आरोपियों गोलू कुमार, अजय कुमार, विनोद कुमार, राजा कुमार, रोहित कुमार, गणेश कुमार और राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पंकज मिश्र के सामने पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार शहर के पोखरिया मुहल्ला के वार्ड नंबर 38 निवासी गोलू कुमार के पेयजल प्लांट से पानी नहीं खरीदने पर काली स्थान चौक के पास स्थित कुशवाहा छात्रावास (हॉस्टल) के 4 छात्रों को आरोपी अगवा कर अपने साथ ले गए. इन सभी छात्रों को बेगूसराय मंडल कारा के पीछे ले जाने के बाद नग्न कर उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. हथियारों के बल पर डरा-धमका कर उन्हें एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के लिए मजबूर किया गया. इसके बाद पांव के अंगूठे के पास गोलियां चलाने के बाद उन्हें यह धमकी देते हुए छोड़ा कि यदि किसी के आगे इस घटना का जिक्र किया तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा.

मिश्रा ने बताया कि पीड़ित चारों छात्रों की उम्र 18 से 21 वर्ष के बीच है. पीड़ित छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi