S M L

वीडियो देखें: बिहार से दिल्ली आ रही बस में आग लगी, 27 लोगों की मौत

आशंका जताई जा रही है कि हादसे में और कई लोगों की मौत हो सकती है. बस में कुल 32 लोग सवार थे

FP Staff Updated On: May 03, 2018 07:05 PM IST

0
वीडियो देखें: बिहार से दिल्ली आ रही बस में आग लगी, 27 लोगों की मौत

बिहार से दिल्ली आ रही एक बस पलट गई, जिससे उसमें आग लग गई. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, 27 लोगों के मारे जाने की खबर है. बस जब मोतीहारी में थी तब आग लगी था. बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही थी. यह हादसा NH28 पर कोटवा थाना के बेलवा में हुआ है.

आशंका जताई जा रही है कि हादसे में और कई लोगों की मौत हो सकती है. बस में कुल 32 लोग सवार थे. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर के अचानक नियंत्रण खोने से बस सड़क से नीचे उतर गई और इसमें आग लग गई. पहली नजर में देखकर ऐसा लग रहा है कि पलटने के बाद बस के एसी सिस्टम में आग लग गई. बस का नंबर UP75AT-2312 है.

busfire

तिरहुत रेंज कमिश्नर एचआर श्रीनिवास ने श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SKMCH) को अलर्ट कर दिया है ताकि घायलों को तुरंत राहत पहुंचाई जा सके. उन्होंने कहा कि उनका फोकस लोगों को बचाना और घायलों को अस्पताल पहुंचाना है. नीचे दिया गया वीडियो मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बनाया है.

बिहार के डिजास्टर मैनेजमेंट एंड रिलीफ मिनिस्ट्र ने मोतीहारी बस हादसे पर कहा है कि यह बेहद दुखद घटना है. मरने वालों के परिजनों को 4 लाख रुपए देने का प्रावधान है और यह दिया जाएगा.

इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, स्थानीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. जिन लोगों की मौत हुई है, उनके परिजनों की मदद करने की हम पूरी कोशिश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi