S M L

सेना के सेवानिवृत्त जवान की ट्रेन में गोली मारकर हत्या

मृतक के पास मिले पहचान पत्र और आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान सेना के जवान उमेश शाह के रूप में की गई है

Updated On: Sep 21, 2017 05:28 PM IST

Bhasha

0
सेना के सेवानिवृत्त जवान की ट्रेन में गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों ने सेना के एक सेवानिवृत्त जवान की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना भागलपुर-क्युल रेल खंड पर भागलपुर-जमालपुर ट्रेन में घटी है.

जमालपुर रेलवे पुलिस के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) मदन पासवान ने गुरुवार को बताया कि मृतक के पास मिले पहचान पत्र और आधार कार्ड मिले हैं. उसके आधार पर मृतक की पहचान सेना के जवान उमेश शाह के रूप में की गई है. मृतक मुंगेर के टिकरामपुर का रहने वाला था.

पुलिस के अनुसार, भागलपुर-जमालपुर यात्री रेलगाड़ी (53497 अप) भागलपुर से चलकर रात लगभग दो बजे जमालपुर स्टेशन पर आकर रुकी थी.

इस दौरान रेलवे पुलिसबल के जवानों द्वारा बोगी में तलाशी के दौरान ऊपर की सीट पर खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई..

जमालपुर राजकीय रेल पुलिस थाना प्रभारी कृपासागर ने बताया कि मृतक के जेब से मिले परिचय पत्र के अनुसार साह पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के सिलीगुडी में कार्यरत थे.

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल ले जाया गया है. मामले की छानबीन जारी है. पुलिस के मुताबिक यह जमीन विवाद का मामला भी हो सकता है. वह सभी एंगल से इसकी जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi