S M L

पटना में एनकाउंटर में पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत, 1 बदमाश गिरफ्तार

सोमवार शाम पुलिस कुछ वॉन्टेड अपराधियों को पकड़ने पहुंची थी. इस दौरान हुई मुठभेड़ में बदमाशों की चलाई दो गोलियां सिपाही मुकेश को लग गईं जिससे उसकी मौत हो गई

Updated On: Dec 04, 2018 02:06 PM IST

FP Staff

0
पटना में एनकाउंटर में पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत, 1 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस अधिकारी की हत्या जैसा ही पड़ोसी बिहार में भी एक पुलिसकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है. राजधानी पटना में अपराधियों से लोहा लेने के दौरान गोली लगने से एक पुलिस कॉन्स्टेबल (सिपाही) की मौत हो गई.

यह घटना सोमवार शाम की है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) की विशेष टीम ने सोमवार की सुबह मुचकुंद गिरोह के एक अपराधी को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में उसने अपने कुछ साथियों के बाईपास के पास जगनपुरा इलाके में छिपे होने की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर वॉन्टेड मुचकुंद और उसके साथियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

इस दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई. इस दौरान बदमाशों की चलाई दो गोलियां सिपाही को लग गईं.

शहीद पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम मुकेश कुमार है. वो भोजपुर जिले के रहने वाले थे.

एसएसपी मनु महाराज ने इसे दुखद घटना बताते हुए कहा कि अपराधियों ने पुलिस टीम पर पीछे से गोलीबारी की थी. हमले में शामिल एक अपराधी को पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

मंगलवार को पटना के लोदीपुर स्थित पुलिस लाइन में शहीद सिपाही मुकेश कुमार को गार्ड ऑफ आनर दिया गया. जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उसके पैतृक गांव भेज दिया गया.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi