S M L

बिहार: पटना में कराटे टीचर ने 3 साल की मासूम से किया रेप, गिरफ्तार

बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी कराटे टीचर मुकेश मौके से फरार हो गया, इस दौरान लड़की स्कूल में बेहोश पड़ी रही

Updated On: Oct 10, 2018 09:52 AM IST

FP Staff

0
बिहार: पटना में कराटे टीचर ने 3 साल की मासूम से किया रेप, गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना के दीघा में एक कराटे टीचर ने 3 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप कर दिया. घटना मगलवार शाम 4.30 बजे की है जब पीड़ित बच्ची अपने किसी रिश्तेदार के यहां से वापस आ रही थी. पुलिस ने आरोपी कराटे टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने रिश्तेदार के घर से वापस आ रही थी, तभी रास्ते में मुकेश नाम के कराटे टीचर ने लड़की को देखा और बहला-फुसला कर स्कूल लेकर चला गया. मासूम बच्ची उस दरिंदे के मंसूबों से अंजान उसके साथ स्कूल चली गई. यहां पर बहसी कराटे टीचर ने उसे अपने हवस का शिकार बनाया.

बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी मुकेश मौके से फरार हो गया. इस दौरान लड़की स्कूल में बेहोश पड़ी रही. जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसे खोजना शुरू किया. खोजते हुए वे स्कूल तक पहुंच गए. वहां पर बच्ची को बेहोशी की हालत में पाकर सभी सन्न रह गए.

परिवारवाले और स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के बाद बच्ची को होश आया तब उसने सारी बात बताई. बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के प्रयास में लग गई. कुछ ही समय बाद कराटे टीचर मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मासूम का इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi