Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बिहार: नक्सलियों को लेकर जा रही पुलिस वैन का एक्सीडेंट, 8 की मौत

पुलिस वाहन पर कुल 12 पुलिसकर्मी और दो नक्सली सवार थे.

Bhasha Updated On: Apr 15, 2017 11:51 AM IST

0
बिहार: नक्सलियों को लेकर जा रही पुलिस वैन का एक्सीडेंट, 8 की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर के पड़ोसी जिले सीतामढ़ी में शनिवार सुबह कैदियों को ले जा रहे एक पुलिस वाहन और ट्रक के बीच टक्कर से पुलिस वाहन में सवार सात पुलिसकर्मियों और एक कट्टर नक्सली की मौत हो गयी.

मुजफ्फरपुर नगर थाना पुलिस उपाधीक्षक आशीष आनंद ने बताया कि भागलपुर से दो कट्टर नक्सलियों को पेशी के लिये सीतामढ़ी की एक अदालत ले जाया जा रहा था, लेकिन सुबह करीब पांच बजे मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रोड पर रुनीसैदपुर थाना अन्तर्गत गायघाट गांव के समीप यह वाहन एक ट्रक से टकरा गया. जिससे सात पुलिसकर्मियों और एक नक्सली की मौत हो गयी. जबकि वाहन पर सवार पांच अन्य पुलिसकर्मी और एक अन्य नक्सली जख्मी हो गये.

हादसे में पुलिस वाहन चालक और चार पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक नक्सली तथा दो अन्य पुलिसकर्मियों ने अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस वाहन पर कुल 12 पुलिसकर्मी और दो नक्सली सवार थे.

आशीष ने बताया कि इस हादसे में घायल हुये सभी छह लोगों को उपचार के लिये श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. अस्पताल में अपने घायल सहकर्मियों को देखने पहुंचे पुलिसकर्मियों के जूनियर डॉक्टरों के साथ भिड़ जाने के कारण डॉक्टरों ने ओपीडी इमर्जेंसी में काम बाधित कर दिया है.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जूनियर डॉक्टरों द्वारा इलाज बाधित करने के बाद घायल पुलिसकर्मियों और नक्सली को इलाज के लिये निजी अस्पताल भेजा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi