S M L

बिहार: 160 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की सन्नो को बाहर निकाला गया

रेस्क्यू वटीम खुदाई कर बच्ची तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. जानकारी के मुताबिक बच्ची 45 फीट की गहराई पर फंसी हुई थी

Updated On: Aug 01, 2018 10:44 PM IST

FP Staff

0
बिहार: 160 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की सन्नो को बाहर निकाला गया

बिहार के मुंगेर में तीन साल की बच्ची 160 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई थी जिसे अब बाहर निकाल लिया गया है. पिछले 24 घंटों से रेस्क्यू का काम चल रहा था. सन्नो मंगलवार दोपहर अपने घर में खेल रही था. खेलते-खेलते वह अचानक बोरवेल में गिर गई.

सना की मां की रोने-चीखने की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने प्रशासन को इसकी खबर दी. इसेक बाद पिछले 20 घंटों से एसडीआपएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है.

रेस्क्यू वटीम खुदाई कर बच्ची तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. जानकारी के मुताबिक बच्ची 45 फीट की गहराई पर फंसी हुई है. बताया जा रहा है कि बोरवेल में गिरे हुए बच्ची को 25 घंटे से ज्यादा हो गए हैं. डीआईजी जितेंद्र मिश्रा के मुताबिक एसडीआरएफ की टीम ने अब तक 40 फीट तक की खुदाई कर ली गई है.

 

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सदर अस्पताल के डॉ. फैज़ बच्ची की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. सीसीटीवी के जरिए बच्ची पर नजर रखी जा रही है. डक्टर ने बताया कि अभी बच्ची स्वस्थ है और उसे लगातार ऑक्सीज़न मुहैया करवाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक रेस्क्यू के लिए एल शेप का गड्ढा  खोदा जा रहा है. इससे पहले एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीत ने बताया कि अभी 32 फीट गड्ढा खोदा जा चुका है, जबकि करीब 12 फीट और गड्ढा करना बाकी है. रेस्क्यू टीम ने 50 मजदूरों की मांग की थी ताकि रेस्क्यू ऑपरेशन में तेजी लाई जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi